logo

बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ली जान, ड्राइवर फरार, पुलिस ने ट्रक जब्त किया

2085news.jpg
द फॉलोअप टीम गिरिडीह:
हेलमेट पहनने को लेकर तमाम पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद लोग जान जोखिम में डालकर बगैर हेलमेट के सफर करते हैं और जीवन के अंतिम सफर पर निकल जाते हैं। हेलमेट नहीं पहनने से बुधवार को जमुआ के पास द्वारपहरी विश्वकर्मा मंदिर के सामने एक बाइक सवार युवक द्वारा हेलमेट नहीं पहनने से सड़क हादसे में युवक के सिर पर चोट लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा युवक, मृतक का भतीजा इस दुर्घटना में जख्मी हो गया है। आसपास के लोगों ने बताया कि हादसा ट्रक और बाइक में आमने-सामने की टक्कर से हुआ है।

घर लौटने के दौरान हुआ हादसा 
मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक बाइक चला रहा था और सामने से सीमेंट लोडेड ट्रक आ रहा था। दोनों की रफ्तार तेज थी, इसी बीच ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मृतक की पहचान बड़का सोरेन (35) के रूप में की गई। बड़का सोरेन अपने भतीजे मून्ना सोरेन के साथ द्वारपहरी आया था। वापस घर जाने के दौरान यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें.......

घायल भतीजे को अस्पताल भेजा गया
मिली जानकारी के अनुसार ट्रक और बाइक दोनों की रफ्तार तेज होने के कारण जबर्दस्त टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक समेत दोनों युवक उछले और सड़क पर जा गिरे, जिससे बाइक सवार के सिर में जबरदस्त चोट लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पीछे बैठा उसके भतीजे मुन्ना को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग रहा था, पर कुछ दूरी पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया, जबकि ड्राइवर फरार हो गया।