logo

बेटी को फिट होने भेजा था जिम, ट्रेनर के साथ हो गई रफूचक्कर 

12213news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:

फिटनेस को लेकर आजकल लोगों में काफी क्रेज है। बड़े शहरों से लेकर छोटे शहरों में जिम खुल गये हैं। जिम में युवाओं की भीड़ लगी रहती है। जिम में क्या महिला, क्या पुरुष सब बराबर अपने शरीर को सुंदर बनाने के लिए खूब पसीना बहाते हैं। ऐसा ही कुछ सोचा जमुई की एक युवती ने। उसने भी फिट होने के लिए जिम जाने का फैसला किया। माता-पिता ने भी सहमति जता दी। जमुई (Jamui) के खैरमा के कचहरी चौक स्थित एक जिम में वह जाने लगी। लड़की नियमित जिम जाने लगी। 

जिम ट्रेनर से हुआ प्यार 
जिम जाने के दौरान ही लड़की को ट्रेनर राजा कुमार से  प्यार हो गया। दोनों की नजदीकियां बढ़ी। उसके बाद लड़की उसी जिम में ट्रेनर का काम करने लगी। एक दिन अचानक ही दोनों गायब हो गये। लड़की के परिजन थाने के चक्कर लगा रहे हैं। मां ने ट्रेनर को अभियुक्त बनाया है। अचानक लड़की पुलिस के माध्यम से कोर्ट में हाजिर हुई। हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। एक तरफ पूरा परिवार उसके पांव में लिपट रहे थे कि वह घर चले तो दूसरी तरफ लड़के के परिवार वाले मोर्चाबंदी किए उसके साथ खड़े थे। 

प्रेमी के साथ जाने का फैसला 
लड़की प्रेमी से शादी करने और उसी के साथ जाने की बात कही। लड़की की मां ने कहा कि लड़की की उम्र दिखाए गए कागजात में सिर्फ 18 वर्ष 2 महीने है। ऐसे में उसकी उम्र की जांच जरूरी है क्योंकि वो नाबालिग है। न्यायालय ने लड़की को मां और प्रेमी दोनों के पास भेजने से मना कर दिया और उसे बालिग मानते हुए कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र कर दिया। मां ने बताया कि उन्होंने अपनी औकात से बढ़कर अपनी बच्ची की बात मानी। उसकी हर इच्छा पूरी की। जमुई में अभी भी जिम जाने के लिए लड़कियां तैयार नहीं होती हैं, ऐसे में हमने अपनी बेटी को जिम भेजा और यही उनका अपराध है।