logo

NSUI के बैनर तले 54 दिनों से वंचितों को कराया जा रहा है भोजन

9269news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
एनएसयूआई के नेशनल कोर्डिनेटर शारिक अहमद की ओर से कोरोना संक्रमण के दूसरे चरण में लगातार 54 दिनों से गरीबों को भोजन कराया जा रहा है। ज़रुरतमंदों की सेवा की जा रही है। अलबर्ट एक्का चौंक पर रात में गरीबों को कराये जा रहे स्वादिष्ट भोजन में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरीष्ठ प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे भी शामिल हुए एवं गरीबों को खाना खिलाया।

प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने की तारीफ
मौके पर आलोक कुमार दूबे ने एनएसयूआई के साथियों को गरीबों के सेवार्थ किए जा रहे कार्यों के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि जिस संगठन से मैंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की वहां काफी मूश्किलों एवं आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में गरीबों की सेवा निश्चय ही एक सराहनीय कार्य है। इसके लिए शारिक अहमद और उनके सभी साथियों को पार्टी की ओर से शुभकामना देता हूँ।

अभिभावक नेताओं की प्रेरणा से सेवा जारी: शारिक 
शारिक अहमद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा रामेश्वर उराँव के प्रेरणा से एनएसयूआई की टीम स्वादिष्ट भोजन तैयार कर चलंत किचेन लेकर गरीबों के पास जाती है और कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए उन्हें खाना खिलाती है।जिसमें थाली,पानी,बर्तन हर चीज उपलब्ध कराई जाती है और यह व्यवस्था अभी जारी रहेगी।