logo

दुमका के मसानजोर डैम के पास बोलेरो के ड्राइवर से अपराधियों ने 40 लाख की लूट को अंजाम दिया

1065news.jpg
द फॉलोअप टीम, दुमका 
 झारखण्ड की उपराजधानी दुमका में इन दिनों आपराधिक वारदातें बढ़ गई हैं। बेखौफ अपराधियों ने 40 लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बोलेरो में सवार अपराधियों ने दिन-दहाड़े आलू व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम दिया है।

ड्राइवर से लूटपाट की गई
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दुमका के मसानजोर थाना क्षेत्र में मसानजोर डेम के पहले लुटेरों ने 40 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। सेंथिया के आलू व्यवसायी केदार भगत के ड्राइवर से लूटपाट की गई है। बोलेरो में सवार अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर बंगाल की ओर फरार हो गए। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

लूटपाट की सूचना पुलिस को ढाई घंटे बाद मिली
दुमका एसपी ने बताया कि लूट की वारदात सुबह 6 बजे हुई है। कितनी रकम लूटी गई है, इसकी सही जानकारी ली जा रही है। अपराधियों की धर-पकड़ में पुलिस लगी हुई है। ड्राइवर ने लूट की घटना की सूचना पुलिस को ढाई घंटे के बाद दी। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

27 जून को 20 लाख की हुई थी लूट
इससे पहले 27 जून को दुमका में ही असम से आंध्रप्रदेश लौट रहे एक ट्रक चालक को घायल कर हथियारबंद अपराधियों ने 20 लाख रुपए लूट लिए थे। ये घटना भी दिन-दहाड़े दुमका के रिंग रोड पर दिन के साढ़े 10 बजे हुई थी। अपराधियों ने एएन कॉलेज के पास ट्रक को ओवरटेक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। ये रुपए आंध्रप्रदेश के वेस्ट गोदावरी के रहनेवाले मछली कारोबारी काकरला सिनो का था। ट्रक चालक मछली लेकर असम के पालाघाट गया था। मछली उतारने के बाद 20 लाख रुपए पेमेंट लेकर वह बिहार के पूर्णिया-भागलपुर के रास्ते आंध्र प्रदेश लौट रहा था।