logo

अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 3 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, 12 लोग घायल

12440news.jpg

द फॉलोअप टीम, कोटा:

राजस्थान के कोटा-उदयपुर नेशनल हाईवे नंबर -52 शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। खड़ीपुर गांव के पास यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस कोटा पहुंचने के पहले हाईवे पर पलटी। हादसे में 3 साल की बच्ची महिमा की मौत हो गई। 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यs बस चित्तौड़ से मध्य-प्रदेश को जा रही थी। 6 घायलों को कोटा महाराव भीमसिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। एक घायल महिला जो गर्भवती है उसे कोटा जेकेलोन अस्पताल में शिफ्ट किया हैं।

घायलों में ये लोग शामिल 
घायलों में मनीषा, चांदनी, शिवान, पूजा, रेणु इनका इलाज चल रहा है। वहीं मध्यप्रदेश के श्योपुर, शिवपुरी और राजस्थान के बूंदी, देवपुरा, तलवास के लोग शामिल हैं। मृत बच्ची शिवपुरी की है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि 4 से 5 घायल लोग हैं। जिन्हें मामूली चोट लगी हैं। उपचार कराने के बाद अस्पताल से चले गए हैं। बाकी गंभीर घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

ड्राइवर बस छोड़कर फरार
घायलों ने बताया कि घटना 10 बजे के आसपास हुई। डाबी के पहले बस ड्राइवर ने चाय पी थी। उसके बाद तेज रफ्तार से बस चला रहा था। खड़ीपुर के पास अनियंत्रित होकर बस 2 पलटी खाते हुए सड़क के साइड में खाई में गिर गई। जिसमें बस सवार लोग फंस गए और बाहर नहीं निकल पाए। ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया।