logo

आर्यन खान ने NCB के सामने कबूल किया! शौकिया तौर पर किया था ड्रग्स का सेवन

13466news.jpg

द  फॉलोअप टीम, मुंबई: 

एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार की रात को मुंबई में कॅार्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त किया है। साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। खबरें ये भी आ रही है की जिन लोगो को हिरासत में लिया गया हैं उनमे से एक बॅालीवुड अभिनेता शाहरूख खाने के बेटे आर्यन खान हैं। 

शाहरुख खान के बेटे का नाम शामिल
आपको बता दें कि वो बॅालीवुड एक्टर शाहरूख खान हैं जिनके बेटे को एनसीबी ने छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है। रिपोर्टस के मुताबिक एनसीबी के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की 3 महिलांए भी शामिल हैं। एनसीबी की छापेमारी के दौरान 4  तरह के ड्रग्स बरामद हुए है। एनसीबी ने वहां से चरस, कोकिन और एमडीएमए नामक ड्रग्स बरामद किया है। कहा जा रहा है कि क्रूज मुंबई से गोवा की तरफ जा रहा था। 

ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की
एनसीबी की छापेमारी के दौरान शाहरूख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ में आर्यन ने कहा कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था। उनको पार्टी में बतौर वीआईपी गेस्ट बुलाया गया था। आर्यन खान ने ये भी बताया कि ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया। आर्यन खान ने कबूल किया कि उन्होंने शौकिया तौर पर ड्रग्स लिया था। 

 

इसे भी पढ़िये: 

हाजी हुसैन अंसारी की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने दी श्रद्धांजलि

झारखंड में ब्लैक फंगस से गई और जान, रिम्स में इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम

 

आर्यन खान समेत ये 8 नाम आए सामने
एनसीबी की छापेमारी में अभी 8 नाम सामने आए हैं। इसमें शारूख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल हैं। एनसीबी मुंबई  निदेशक समीर वानखेड़े का कहना है कि आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्जेंट , मुनमुन धमेचा , नुपुर सरिका , इसमीत सिंह, मोहन जयवाल और अन्य शामिल थे।