logo

तेजप्रताप का आरोप, जगदानंद सिंह कर रहे हैं पार्टी को बर्बाद

5132news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, पटना : 
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि जगदानंद पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं। उनकी वजहसे ही पिता लालू प्रसाद यादव बीमार हैं।तेजप्रताप ने यह भी कहा कि जगदानंद सिंह अभी तक आजादी पत्र भी नहीं लिखे हैं, कई नेताओं को भी उन्होंने लिखने से मना भी किया है।

कार्यकर्ताओं से मुलाकात नहीं करते 
तेजप्रताप ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी के कार्यकर्ताओं से नहीं मिलते हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए आवेदन देना पड़ता है, पार्टी में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। तेजप्रताप ने कहा कि राजद को ऐसी हालत में पहुंचाने वाले जगदानंद सिंह जैसे नेता ही हैं। राजद में अप्वाइंटमेंट कल्चर नहीं चलने देंगे। यह गरीबों की पार्टी है, कोई भी कार्यकर्ता आसानी से प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात कर सकता है।

ये भी पढ़ें......

मुलाकात के लिए मांगी जाती है स्लीप 
मीडिया के सामने एक कार्यकर्ता ने कहा कि 32 साल से पार्टी के साथ हैं, कई बार पार्टी दफ्तर पहुंचे। लेकिन हर बार मुलाकात के लिए स्लीप मांगी जाती है। इतने सालों तक पार्टी में रहने के बाद प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए क्या स्लीप मांगी जाएगी।