logo

बचा के रखिएगा अपना थैला! हजारीबाग में सक्रिय है झपट्टा मार गिरोह

5159news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग :
हजारीबाग में झपट्टा मार गिरोह सक्रिय है। जानकारी मिली है कि हजारीबाग में इन दिनों कटिहार जिले का कोहडा गिरोह काफी सक्रिय है। इस गिरोह का निशाना आम तौर पर वे लोग होते हैं जिन्होंने तुरंत बैंक से पैसा निकाला हो। जानकारी के मुताबिक गिरोह के लोग बैंक के बाहर घात लगाकर बैठे होते हैं। 

घात लगाकर झपट्टा मारता है गिरोह
इन्हें झपट्टा मार गिरोह इसलिए कहा जाता है क्योंकि गिरोह के सदस्य घात लगाकर शिकार का इंतजार करते हैं। जैसे ही शिकार इनकी जद में आता है, ये लोग झपट्टा मारकर उनके हाथ से रूपयों से भरा बैग या थैला छीन लेते हैं। जानकारी के मुताबिक इस गिरोह के बारे में विस्तृत सूचना तब मिली जब गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र के जुलू पार्क में एक व्यक्ति से 3 लाख रूपये की लूट हो गई। हजारीबाग पुलिस ने इस झपट्टा मार गिरोह पर नकेल कसने की तैयारी कर ली है। 

ये भी पढ़ें......

हजारीबाग पुलिस ने की तैयारी
हजारीबाग पुलिस ने इस झपट्टा मार गिरोह से निपटने के लिए बैंक और संबंधित संस्थानों के आसपास सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों की तैनाती की तैयारी की है। इन पुलिसकर्मियों को कहा गया है कि किसी भी व्यक्ति का आचरण संदिग्ध पाया जाता है तो उसे तुरंत हिरासत में लिया जाए। पुलिस संवेदनशील इलाकों में सीसीटीवी कैमरे भी लगाने जा रही है ताकि गिरोह के मेंबर्स पर नजर रखी जा सके।