logo

घर के बाहर खड़ी गाड़ी से बैटरी चोरी कर कम कीमतों में बेच रहे हैं चोर

4829news.jpg
द फॉलोअप टीम, कोडरमा :
झुमरी तिलैया में घर के बाहर खड़ी गाड़ी की बैटरी चुरा कर बाजार में कम कीमतों में बेची जा रही है। शहर के वार्ड नं 14 के निवासी प्रवीण कुमार ने थाने में मामला दर्ज कराया है और कहा कि हर दिन की तरह वो अपनी कार को घर के बाहर खड़ी कर घर मे सो रहे थे। देर रात करीब 1.30 बजे जब उनका छोटा भाई संतोष कोडरमा स्टेशन से घर आ रहा था। उसने देखा कि गली के सभी स्ट्रीट लाइट ऑफ हैं और गली में खड़ी सारी गाड़ियों के दरवाजे खुले हैं। उसे कुछ हलचल की आहाट हुई। संतोष ने तुरंत आस-पास के सभी लोगों को जगाया तो पता चला कि चोर गाड़ियों से बैटरी चुरा रहे थे। 

झाड़ियों में छिपे दो चोरों को पुलिस ने हिरासत में लिया
लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक अपराधी वहां से फरार हो गये थे। अपराधियों की काफी खोजबीन की गयी, जिसके बाद दो युवकों को खाली बाउंड्री की झाड़ियों से निकाला गया। दोनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले की पूछताछ चल रही है।
 
ये भी पढ़ें.......

बरामद हुई वस्तुएं 
पुलिस को चोरों के पास से गाड़ी खोलने का सामान और एक मोबाइल फोन मिला है। मोबाइल के कवर के पीछे एक आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। पुलिस को एक बाइक भी मिली है, उसी बाइक से दोनों युवक चोरी करने आये थे। गिरफ्तार युवकों का नाम सुधीर और प्रमोद बताया जा रहा है।