logo

देवघर और धनबाद पर बनी फिल्म आधार का रिलीजिंग डेट का हुआ खुलासा

4087news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
धनबाद और देवघर पर बनी फिल्म आधार की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसकी रिलीजिंग डेट भी सामने आ गयी है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता सौरव शुक्ला, संजय मिश्रा, विनीत कुमार सिंह, रघुवीर यादव, पृथ्वी अभिनीत है। पूरी फिल्म देवघर के गांव वाले इलाकों में हुई है और कास्टिंग धनबाद में हुई है। 

5 फ़रवरी को रिलीज होगी फिल्म 
कास्टिंग में धनबाद के थियेटर ग्रुप द ब्लैक पर्ल्स की शारदा कुमारी गिरी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म 5 फ़रवरी को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के मुख्य पात्रों की कास्टिंग मुंबई से हुई, जबकि बांकी कलाकार धनबाद और देवघर से जुड़े हैं।  पिछले एक साल से इस फिल्म का लोगों में इन्तजार है। 

बंगाली फिल्म निर्देशक सुमन घोष ने किया है आधार का निर्देशन 
इस फिल्म का प्रोडक्शन जीयो स्टूडियो और ए दृश्यम फिल्मस ने किया है। मुख्य निर्माता मनीष मुंद्रा और निर्देशक सुमन घोष हैं। सुमन घोष की यह पहली हिंदी फिल्म हैं अब तक उन्होंने बंगाली फिल्मो का निर्देशन किया है।  मनीषा मुंद्रा देवघर से ही जुड़े है हुए है । शारदा ने बताया कि द आर्टिस्ट कलेक्टीव, अतुल मोंगिया और यश सिंह चौहान के सहयोग से उन्होंने झारखंड में फिल्म की कास्टिंग करने का काम किया।



ये भी पढ़ें......

क्या है फिल्म की कहानी 
जैसा की फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि इस फिल्म में आधार कार्ड की चर्चा होनी है। हमारे देश में आधार कार्ड को एक यूनिक पहचान पत्र के रूप में दिया गया है। पूरी कहानी इसी आधार कार्ड के इर्द-गिर्द घुमती है। आम लोगों में आधार को लेकर उत्सुकता और उसकी आवश्यकता के द्वंद के बीच पूरी कहानी चलती है।