logo

निरसा में पुलिस ने औचक छापामारी कर बड़ी मात्रा में देसी व महुआ शराब जब्त की, एक धराया

2636news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबादः 
निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने निरसा थाना क्षेत्र के जोगीतोपा ग्राम में पुलिस की एक विशेष टीम बनाकर औचक छापेमारी कर बड़ी मात्रा में देसी तथा महुआ शराब जब्त की। एसडीपीओ को रूपलाल हेंब्रम और विकास साहनी के यहां अवैध तरीके से देसी शराब तथा महुआ बनाए की गुप्त सूचना मिली थी।

एक पकड़ाया, और दूसरा फरार हो गया
अवैध निर्मित शराब को क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में इसे अवैध तरीके से बेचा जा रहा है। इसके बाद एसडीपीओ विजय कुमार ने निरसा पुलिस की एक विशेष छापेमारी टीम गठित की। पुलिस को देखते ही रूपलाल हेंब्रम भागने में सफल रहा, पर विकास साहनी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें......

17 गैलन मावा को पुलिस ने नष्ट किया
छापामारी में अवैध देसी शराब तथा कई शराब की बोतल जबकि 17 गैलन मावा को पुलिस ने नष्ट कर दिया। छापेमारी दल में विशेष रुप से एएसआई सुनील कुमार एएसआई अखिलेश सिंह आदि टीम में शामिल रहे। पुलिस जब्त माल को थाने ले आई तथा पूरे मामले पर कार्रवाई कर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही है। बता दें कि निरसा के जोगीतोपा ग्राम अवैध देसी शराब बनाने का मुख्य अड्डा बनता जा रहा है, इस पर आए दिन पुलिस छापेमारी कर बड़े पैमाने पर अवैध देशी शराब तथा महुआ जब्त भी करती रही है।