logo

विधायक सरयू राय ने सुनी लोगों की समस्या, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

2294news.jpg
द फाॅलोअप टीम, जमशेदपुर
जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्या सुनने के लिए पदयात्रा करेंगे। यह पदयात्रा 15 नवबंर से शुरू होगी। इसके लिए बकायदा उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर व्यापक दिशा-निर्देश दिए हैं।

23 दिसंबर को राय की विधायकी का होगा एक साल पूरा 
विधायक सरयू राय ने बताया कि जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा में 23 दिसबंर को एक साल पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब तक विधायक निधि के मद में कोई राशि निर्गत नहीं की गई है। जिला योजना समिति का भी कोर्स नहीं मिला है, लेकिन कोविड-19 के काल की शुरुआत से लेकर अब तक उन्होंने कई कार्य किए हैं. चाहे लोगों को खाना बांटना हो या राशन उपलब्ध कराना हो। उन्होंने कोशिश किया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र की हर समस्याओं का समाधान हो सके, लेकिन फिर भी कई समस्याएं रह जाती हैं।

ये भी पढ़ें......

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, कार्यक्रमों की घोषणा 
उसी को देखते हुए आगामी 15 नवबंर से पदयात्रा सह जनसंर्पक अभियान की शुरुआत की जा रही है, जो 23 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान वे अपने विधानसभा के सभी क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और इसके बाद प्राथमिकता के आधार पर सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, 23 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के 1 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर एक बड़े कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि उनके विधानसभा क्षेत्र की हर एक समस्या का समाधान जल्द से जल्द हो।