logo

2 करोड़ रंगदारी 2 दिन में क्लियर कर दीजिये नहीं तो "ठोकवा दूंगा घर ऑफिस कही भीं"

13548news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

रांची में फिर एक बार व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इंदिरा पैलेस के सामने कारोबारी सुभाष चंद्र बोथरा से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है। मैसेज करने वाले ने कहा है कि अगर पैसे नहीं दिए तो "ठोकवा दूंगा, घर ऑफिस कही भी"। व्यवसायी ने डोरंडा थाना में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुभाष चंद्र बोथरा बताया है कि उनकी ओरमांझी थाना के डहू में कुछ जमीन है। जिसे हड़पने के लिए कुछ लोग नजर गड़ाए हुए है। 

क्या लिखा है मैसेज में 
व्यवसायी को 2 अक्टूबर को मैसेज भेजा गया है और लिखा है नमस्कार सुभाष जी। आप जिस 1.48 एकड़ जमीन को अपना रजिस्टर्ड बताते है उसमें 28 डिसमिल जमीन ही आपका रजिस्टर्ड है। शेष 119 डिसमिल जमीन फाल्स है। आपके 28 डिसमिल जमीन के लिए हम 2 करोड़ रुपए दिलवा देंगे। पेमेंट सिस्टम 4 किस्त में होगा। पहला किस्त 50 लाख रुपए का होगा। कहां भेज दूं आपके हिनू ऑफिस या आपके घर। बोलेंगे तो हमारा आदमी आपको टच कर लेगा। आप मेरे आदमी के साथ मीटिंग कर लीजिए। पैसे कहां देने है बता दीजिएगा।

डीजीपी को भी दिखा दें मैसेज 
आगे मैसेज भेजने वाले ने लिखा है कि मेरे उपर 100 से ज्यादा केस है। एनआईए भी मेरे पीछे है। आप सपोर्ट करें। बदले में सुजीत सिन्हा, अमन साहू गिरोह भी आपको सपोर्ट करेगा। सुनील तिवारी आपका आदमी है उसको समझा दीजिए। नहीं तो अच्छे से हम समझा देंगे। ये एसएमएस आप चाहे तो डीजीपी या एसएसपी को भी दिखा सकते है। आप गलत डीड के साथ फाल्स काम कर रहे है। 

मैं कोई रंगदारी नहीं मांग रहा हूं आपसे! 
मैं कोई रंगदारी नही मांग रहा आपसे। आप गलत हो इसलिए 28 डिसमिल का 2 करोड़ ले आपको बैक जाने के लिए बोल रहा हूं। अगर आप किस्त में पेमेंट लेकर बैक नहीं होते तो दो करोड़ का रंगदारी तैयार रखीएगा। वन टाइम पेमेंट लूंगा, नहीं तो ठोकवा दूंगा। ऑफिस या घर कहीं भी। अभय सिंह और रमेश सिंह से भी रंगदारी भी इसलिए मांगा गया था क्योंकि वे भी गलत जमीन का काम करता था। सुभाष जी इस मामले को दो दिन के अंदर क्लियर कीजिए नहीं तो हम अपने तरीके से क्लियर कर देंगे आपको।

इससे पहले जालान साहब को मांगे गए थे पैसे
इससे पहले भी 18 सितंबर को दोपहर 3 बजे अपर बाजार के बड़े व्यवसायी जालान साहब के मोबाइल फोन पर एक धमकी भरा मैसेज आया था , जो लेटर पैड पर लिखा हुआ था। लेटर पैड पर पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप का हस्ताक्षर था। उसमें लिखा था 8 दिन के अंदर 3 करोड़ रुपए पीएलएफआई संगठन को दे दो, नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। पैसे नहीं डोज तो जान-माल का नुकसान झेलना होगा।

इसे भी पढ़िये: 

लखीमपुर खीरी जाएंगे राहुल और प्रियंका गांधी, योगी सरकार के गृह विभाग ने दी इजाजत

अभी और रुलाएगी महंगाई! रसोई गैस की कीमतों में आया उछाल, 9 महीने में 205 रुपये की वृद्धि