logo

दवा लेने गई युवती घर नहीं लौटी, 8 दिन बाद खेत में मिला हाथ-पैर कटा हुआ शव

13537news.jpg

द फॉलोअप टीम, पश्चिमी सिंहभूम: 

चाईबासा के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव बरामद किया गया। युवती का हाथ और पैर काट दिया गया है। शव रविवार को बरामद किया गया। परिजनों ने इसकी सूचना भी पुलिस तक नही पहुंचाई और लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की
पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। युवती के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी दवा लेने के लिए दूसरी बस्ती में गई थी लेकिन, उसके बाद फिर नहीं लौटी। उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। दवा बनाने वाले कविराज से भी पूछताछ हुई लेकिन उसने कहा कि युवती उसके पास आई ही नहीं है। युवती अपने घर से पिछले 8 दिनों से गायब थी। 

रविवार को चाचा ने देखा शव
बीते रविवार को जब युवती के चाचा खेत में काम करने गया तो वहां उन्होंने युवती का सड़ा गला शव देखा। परिजनों ने पुलिस को बताए बिना ही शव को जला दिया। परिजनों का कहना है कि बदनामी के डर से किसी को नहीं बताया।

इसे भी पढ़िये: 

हजारीबाग से जुड़ा है रूपा तिर्की की संदिग्ध मौत का तार, CBI ने 2 बैचमैट्स से की घंटो पूछताछ

शिकायतों का पुलिंदा लेकर विधायक नलिन सोरेन से मिले शिकारीपाड़ा महाविद्यालय के छात्र, कही ये बात

मंगलवार को पुलिस को मिली जानकारी
पुलिस को इस घटना की मंगलवार को सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर परिजनों और स्थानीय लोगों से काफी देर तक पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि युवती का हाथ-पैर कटा हुआ था। उसके सिर पर चोट के निशान थे। शव देखकर लग रहा था कि पत्थर से कूचकर हत्या की गई है।परिजनों ने बताया कि युवती को अमावस्या और पूर्णिमा के दिन अजीब सी बेचैनी होती थी। उसी बेचैनी की दावा वो पिछले एक साल से दूसरे बस्ती में रहने वाले कविराज से लेती थी। पुलिस छानबीन में जुट गई है। फिलहाल,आरोपियों के बारे में सुराग नहीं मिल सका है। मामले की जांच की जा रही