logo

सहायक पुलिसकर्मी पुष्पा कुल्लू की मौत की जिम्मेदार है हेमंत सरकार: दीपक प्रकाश

13415news.jpg

द फ़ॉलोअप टीम, रांची:
मोरहाबादी मैदान में पिछले 4 दिनों से सहायक पुलिसकर्मियों का आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन में शामिल पुष्पा कुल्लू की मौत हो गई है। राज्य सरकार की और इशारा करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश का कहना है कि पुष्पा कुल्लू के मौत की पूरी जिम्मेवार राज्य सरकार है। दीपक प्रकाश ने कहा कि सहायक पुलिसकर्मी पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत अपने आंदोलन को मूर्त गति दे रहे थे। राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन के गैर-जिम्मेदाराना एवं अमानवीय कदम के कारण इतनी बड़ी घटना घटित हुई है।

आंदोलन में बैठे है कई सहायक पुलिसकर्मी
उन्होंने कहा कि 27 सिंतबर से चल रहे आंदोलन में महिला सहायक पुलिसकर्मी अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ बारिश के मौसम में खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हैं। कई मर्तबा वे भींग भी चुके हैं। जिसकी वजह से कइयों की तबीयत बिगड़ी हुई है। पुष्पा कुल्लू की मौत हो गई। राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने इस ओर तनिक भी ध्यान नहीं दिया। 

परिवार को मिले उचित मुआवजा
दीपक प्रकाश और साथ ही पूरी भारतीय जनता पार्टी स्वर्गीय पुष्पा कुल्लू को श्रद्धांजलि अर्पित करती है। प्रकाश ने राज्य सरकार से मांग की है कि पुष्पा कुल्लू के परिजनों को अविलंब 50 लाख रुपये और परिवार के 1सदस्य को सरकारी नौकरी दे ताकि उनका परिवार इस दुख की घड़ी से उबर पाए। भारतीय जनता पार्टी का 1-1 कार्यकर्ता सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन के साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें : 

महात्मा गांधी की 152वीं जयंती पर 4 हजार से ज्यादा पंचायतों में सम्मेल्न करेगी आजसू

महिला प्रोफेसर ने प्रिंसिपल पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, कहा-मेरे साथ अभद्रता की गई