logo

लोहरदगा में कोरोना का कहर! पिछले 24 घंटे में 11 मरीजों की मौत

8006news.jpg
द फॉलोअप टीम, लोहरदगा:
राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। जिले में भी कोरोना से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बता दें कि बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना संक्रमण के कारण यहां 11 लोगों की मौत हुई है। शुक्रवार को 6 लोगों और शनिवार को 5 लोगों की मौत हुई थी। मरने वालों में कई जाने-माने लोग भी शामिल हैं।

24 घंटे में 11 लोगों ने गंवाई जान
जानकारी के मुताबिक जिले में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना संक्रमण की वजह से 11 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में भारत संचार निगम लिमिटेड के लोहरदगा कार्यालय के एसडीईओ आशीष उरांव भी शामिल हैं। आशीष उरांव का इलाज लोहरदगा के निजी अस्पताल में चल रहा था। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया था। लोहरदगा के पेशरार थाना अंतर्गत तुईमुपाट विद्यालय में सहायक शिक्षक राजेश लाल की कोरोना से मौत हो गई। 

सुविधा के अभाव में लोगों की मौत
कोराना से दम तोड़ने वाले लोगों में झारखंड उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राजीव आनंद भी शामिल है। राजीव आनंद लोहरदगा के रहने वाले थे। वहीं, सदर अस्पताल में इलाजरत दो लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है। इसके अलावा शहरी क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों के छह लोगों की मौत शुक्रवार को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। समुचित इलाज के अभाव में लोगों की मौत हो रही है। हॉस्पिटल में मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है।