logo

इधर लॉक कार में 3 साल की बच्ची ने तोड़ दिया दम, उधर शादी की पार्टी में मशगूल रहे माता-पिता 

car_death.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

इधर, लॉक कार में 3 साल की मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया औऱ उधर माता-पिता शादी की पार्टी में मशगूल रहे। किसी को भी दहला देने वाला ये हादसा राजस्थान के कोटा में पेश आया है। पुलिस ने बताया है कि बुधवार को पति और पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ जोरावपुरा इलाके में शादी की पार्टी अटेंड करने गये थे। बड़ी बेटी को तो उन्होंने साथ ले लिया लेकिन छोटी बेटी को कार में ही छोड़ दिया। कार से सबसे अंत में पति प्रदीप नागर उतरा। उसे लगा कि 3 साल की छोटी बच्ची मां के साथ है। उसने कार को पार्किंग में लॉक किया औऱ पार्टी में चला गया। जब वे वापस लौटे तो बच्ची की मौत हो चुकी थी। 

2 घंटे बाद आया बच्ची का ख्याल 

पुलिस ने बताया कि दो घंटे तक किसी को बच्ची का ख्याल नहीं आया। परिवार के तीनों सदस्य पार्टी में अलग-अलग लोगों से बातचीत करते रहे। इस बीच किसी ने तीन साल की बच्ची गौरविका के बारे में पूछा तो उनको उसका ख्याल आया। बच्ची की तलाश की जाने लगी। आनन-फानन में जब प्रदीप कार पार्किंग में पहुंचे तो बच्ची कार में बेहोश पड़ी मिली। उसे तुरंत ही चिकित्सक के पास ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


पुलिस ने क्या बताया 
इधऱ, खतोली पुलिस ने बताया है कि हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है। माता-पिता ने इस मामले में केस दर्ज कराने और बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। खबर लिखे जाने तक बच्ची के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Innocent deathcarkota newswedding party