logo

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा : उद्धव ठाकरे को स्पीड पोस्ट से निमंत्रण मिलने पर गरजे संजय राउत, कही ये बात 

UDHAOW.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह (Ram Mandir Pran Pratistha Ceremony) का निमंत्रण स्पीड पोस्ट से मिलने के बाद पार्टी के सीनियर नेता संजय नेता भड़क गये। राउत ने कहा कि ये अपमानजनक है। उन्होंन केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आप भगवान राम की पूजा करते हैं, लेकिन रावण की तरह देश पर शासन करना चाहते हैं। कहा कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए कारोबारियों, खिलाड़ियों और फिल्मी सितारों तक को आमंत्रण भेजा गया है, लेकिन उस परिवार को इससे दूर रखा गया, जिस परिवार ने राम मंदिर आंदोलन में हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बता दें कि कल 22 जनवरी को अय़ोध्या में निर्मित राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों से होनी है। 

शिंदे गुट के नेता ने किया बचाव 

वहीं, उद्धव को स्पीड पोस्ट से निमंत्रण भेजे जाने पर शिवसेना शिंदे गुट के नेता उदय सामंत ने केंद्र सरकार के बचाव में बयान दिया है। सामंत ने कहा है कि उद्धव को समय पर निमंत्रण भेजने के लिए स्पीड पोस्ट के माध्यम से कार्ड भेजा गया है। इसे राजनीति का विषय बनाना गलत है। कहा कि एक समय में जब पूरा देश राममय हो रहा है, संजय राउत को सियासत की ही पड़ी है। वहीं, राउत ने आगे कहा है कि राम के नाम पर रावण की तरह बर्ताव करने वाले बीजेपी नेताओं को भगवान का राम का श्राप लगेगा। 


अयोध्या नहीं जायेंगे उद्धव ठाकरे 

गौरतलब है कि सियासी हचलच के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पहले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने से मना कर चुके हैं। मिली खबरों में बताया गया है कि उद्धव आज से नासिक के दौरे पर हैं। वे नासिक और उसके आसपास के इलाकों में कुछ जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दो दिवसीय दौरे की समाप्ति के बाद ठाकरे पंचवटी के काला राम मंदिर मे पूजा-अर्चना करेंगे। हालांकि बताया गया है कि नासिक का उनका दो दिवसीय दौरा पहले से निर्धारित है।