logo

सेना में जॉब के लिए 27 जुलाई से 10 अगस्त तक रांची में होगी भर्ती रैली, दलालों से बचने की सलाह  

HS211.jpg

रांची 

सेना में जॉब के लिए 27 जुलाई 2024 से 10 अगस्त 2024 तक रांची में भर्ती रैली का आयोजन होगा। रैली रांची के खेल गांव में आयोजन होगी। रैली की तैयारी जोर शोर से शुरू हो गई है।  सेना भारती कार्यालय रांची और जिला प्रशासन के साथ मिलकर ग्राउंड और रेस्ट एरिया, मार्शलिंग, रन ट्रैक, डॉक्यूमेंटेशन, मेडिकल का चयन पूर्व में ही कर लिया गया है। इसी क्रम में आज निदेशक सेना भर्ती, रांची, कर्नल विकास भोला ने एसएसपी चन्दन कुमार सिन्हा से उनके आवासीय कार्यालय में मुलाक़ात की।

इस दौरान एसएसपी से सुरक्षा, भर्ती के दौरान दलालों की पहचान कर उन पर कानूनी कार्रवाई करने, रैली में शामिल अभ्यर्थी का पुलिस वेरिफिकेशन रैली स्थल पर करने की मांग की गई। इस पर सिन्हा ने आश्वासन देते कहा की उन्हें पुलिस प्रशासन से जो मदद की आवश्यकता होगी उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। अधिकारियों ने सभी अभ्यर्थी एवं उनके परिजनों को दलालों से सावधान रहने की बात कही। कहा कि भर्ती प्रक्रिया पर उनका कोई प्रभाव नहीं है।

अधिकारियों ने कहा कि ये बिल्कुल स्वतंत्र, निष्पक्ष और योग्यता आधारित है। उनके झूठ और झूठे आश्वासनों में मत फंसिए। दलाल भर्ती की गारंटी देने का दावा कर सकते हैं, लेकिन इसकी सूचना तुरंत पुलिस या रैली अधिकारियों को दें। कहा, आपकी योग्यताएं और क्षमताएं ही आपके चयन का निर्धारण करेंगी। सतर्क रहें और दलालों को अपने सपनों का शोषण न करने दें।

Tags - Recruitment Rallyarmy Jharkhand News