logo

UP Election 2022 : 10 मार्च को होली मनाएंगे उत्तर प्रदेश के लोग, विपक्ष को सताने लगा है डर: पीएम 

pmmodi2222.jpg

लखनऊ: 

यूपी चुनाव के लिए 2 चरण की वोटिंग हो चुकी है। तीसरे चरण की वोटिंग से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को पीएम मोदी ने यूपी के फतेहपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली की शुरुआत में पीएम मोदी ने कुशीनगर हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी। कहा कि प्रशासन पीड़ित परिवारों की हरसंभव सहायता कर रहा है। 

यूपी के लोग 10 मार्च को मनाएंगे होली! 
पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के लोग 10 मार्च को होली से पहले ही रंग-बिरंगी जीत की खुशी मनाने को तैयार हैं। पीएम ने कहा कि मेरे साथ सफाईकर्मियों का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि मैंने सफाईकर्मियों का पैर धोया। उनसे आशीर्वाद लिया। पीएम ने कहा कि मैंने प्रयागराज कुंभ के दौरान साफ-सफाई बनाए रखने में योगदान देने वाले सफाईकर्मियों को सम्मानित भी किया। पीएम ने कहा कि मैंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन के समय इस प्रोजेक्ट में लगे श्रमिकों से मुलाकात की। उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई। 

तीन तलाक का विरोध विपक्ष ने किया! 
प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष तीन तलाक को बैन करने का विरोध कर रहा था। क्या मुझे देश में महिलाओं के कल्याण के विषय में नहीं सोचना चाहिए था। उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियों को अपना वोट बैंक खिसकने का डर सता रहा है क्योंकि मैंने गरीबों को स्वास्थ्य, मकान और शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाएं दीं। 

वैक्सीन से दो ही लोगों को डर लगता है! 
जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि परिवारवादी कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का टीका बताते थे। उन्होंने कहा कि 2 लोग ही वैक्सीन से डरते हैं। पहला कोरोना वायरस और दूसरा जो इसका विरोध कर रहे थे। इन लोगों को मोदी, योगी और वैक्सीन से दिक्कत है।