logo

'नरेंद्र मोदी ही होंगे प्रधानमंत्री', अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर बोले गृहमंत्री अमित शाह

amit_shah013.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

गृहमंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर एनडीए को लोकसभा चुनाव में जीत मिली तो नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। बता दें कि आज केजरीवाल ने एक चुनावी सभा में कहा कि अगर बीजेपी जीती तो पीएम के पद पर पीएम मोदी नहीं, अमित शाह बैठेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राजनीति के हाशिये पर चले जायेंगे। इसमें भी पीएम मोदी की भूमिका होगी। बहरहाल, शाह ने कहा कि बीजेपी में इसे लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है। 

क्या कहा है केजरीवाल ने 

केजरीवाल ने एक सभा में कहा है कि नरेंद्र मोदी इस बार अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह को PM बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। जनता को इस बात को समझ लेना चाहिये। कहा कि सोच समझकर वोट कीजिये। केजरीवाल ने आगे कहा, “अगर ये मोदी और शाह चुनाव जीत गये तो मुझसे लिखवा लो, ये 2 महीने में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को बदल देंगे।” कहा, वे राजनीतिक हाशिये पर चले जायेंगे। जैसे मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी चले गये। सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा चले गये। 

क्या कहा नड्डा ने 

इधर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि केजरीवाल और पूरा इंडिया गठबंधन चुनाव में विफलता का अहसास कर बौखला गये हैं। देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है। पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ़ मोदी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है। प्रधानमंत्री के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है। अब मोदी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूंढ रहे हैं। कहा मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Amit ShahPM Narendra Modiarvind kejriwalbjpAAP