logo

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दकी की मौत की जिम्मेदारी, कहा- भाई का करवाया था नुकसान 

लॉरेंस.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एनसीपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जारी फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा गया, “ जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गईं की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना।” 
पोस्ट की शुरुआत में लिखा गया, “ओ३म् जय श्री राम, जय भारत”। पोस्ट में आगे लिखा गया है, “जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन का मूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था।” 

भाई का करवाया था तुमने नुकसान 

इसके बाद आगे पोस्ट में सलमान खान पर निशान साधते हुए लिखा गया, “सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे। पर तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दकी के शराफत के पल बांध रहे हैं ये एक टाइम में दाऊद के साथ मिलकर मकोका एक्ट में था। इसके मरने के कारण अनुज थापन और बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना  था।

 
 
प्लानिंग के साथ हुई बाबा सिद्दकी की हत्या

विजयदशमी की शाम 3 आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के साथ बाबा सिद्दकी का इंतजार करते हुए पटाखा फोड़ रहे थे। जैसे ही बाबा सिद्दकी कार्यालय से बाहर निकले आरोपियों ने मौका देख कर उन पर 6 राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें टीम गोलियां बाबा सिद्दकी को लगी। गोली लगते ही बाबा सिद्दकी जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

Tags - Lorens BABASIDDQUI MUMBAI FIRING SHOOT