logo

सारण में रोहिणी के खिलाफ मैदान में उतरे लालू यादव, किया नामांकन दाखिल

rohini_lalu.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव के रण में लालू प्रसाद यादव भी कूद चुके हैं। उनका सामना रोहिणी आचार्य से होगा। शुक्रवार को लालू यादव ने छपरा में अपना नामांकन दाखिल किया। लालू यादव का इस चुनाव में लड़ना चर्चा का विषय बन गया है। बता दें कि ये लालू यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव नहीं है बल्कि निर्दलीय उम्मीदवार लालू प्रसाद यादव हैं। बता दें कि इस लालू यादव ने वार्ड पार्षद से लेकर राष्ट्रपति पद तक के चुनाव में दावा ठोक चुके हैं। अब इन्होंने फिर से सियारी पारी खेलने का मन बना लिया है। 


लालू को आजतक नहीं मिली जीत
 बता दें कि लालू प्रसाद यादव वार्ड सदस्य पद से लेकर राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ चुके हैं। लालू यादव से अपना नाम मिलने को वह सिर्फ एक इत्तेफाक मानते हैं। उनका कहना है कि वे समाज सेवा करते हैं और जिसके लिए वे लोगों से वोट मांगने चुनाव मैदान में उतरे हैं। हर बार अपनी जीत की बात कहते हैं लेकिन आज तक इन्हें जीत नहीं हासिल हुई है, लेकिन इस बार इनका दावा है कि इस बार उनकी जीत पक्की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो चुनाव लड़ते रहेंगे जबतक उन्हें जीत नहीं मिल जाती। 


20 मई को होगी वोटिंग
बिहार का सारण लोकसभा सीट हॉट स्पॉट माना जा रहा है। इस लोकसभा सीट को लालू परिवार का पारंपरिक सीट माना जाता है। यहां बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से लालू परिवार का यहाँ से पुरानी जंग चलती आई है। इस बार भी यहां लालू की लाडली का टक्कर बीजेपी के बड़े नेता माने जाने वाले राजीव प्रताप रूडी से होने वाला है। अब इस सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लालू यादव ने नामांकन दाखिल कर मुकाबला और दिलचस्प बना दिया है। बता दें कि यहां 20 मई को वोट डाले जाएंगे। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - loksabha electionloksabha election 2024saran loksabhaRohini Acharyalalu yadav