logo

UP : अमेठी में घर में घुसकर 4 लोगों पर बरसाईं गोली,मौत; हत्याकांड से मचा हड़कंप

firing28.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार 03 अक्टूबर की शाम हुए हत्या कांड ने पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है। यहां बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक सहित उनकी पत्नी और 2 बच्चियों की हत्या कर दी है। अपराधियों ने शिक्षक को 3, उनकी पत्नी को 2 और दोनों बेटियों को 1-1 गोली मारी थी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों के बीच डर का माहौल बन गया है।

पुलिस ने कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ सभी शवों को रायबरेली के लिए रवाना किया। डॉक्टोरों ने पोस्टमार्टम के दौरान मृतकों  के शरीर से 7 गोलियां निकाली हैं। पुलिस की टीमें इस घटना में संलिप्त आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और लगातार छापेमारी कर रही है। हत्याकांड को लेकर एसपी अनूप सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में टीमें सक्रिय हैं। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। कंपोजिट विद्यालय पन्हौना में शिक्षक थे सुनील
उक्त हत्याकांड में जान गंवाने वाले सुनील कुमार कंपोजिट विद्यालय पन्हौना में सहायक शिक्षक के पद पर थे। मूल रूप से रायबरेली के जगतपुर थानांतर्गत सुदामापुर के निवासी सुनील, वर्तमान में शिवरतनगंज कस्बे में अपने परिवार के साथ रहते थे। वह पहले पुलिस विभाग में सिपाही थे, लेकिन बाद में शिक्षक के रूप में उनका चयन हुआ था। सुनील की तैनाती रायबरेली में ही थी, लेकिन दिसंबर 2020 में अमेठी स्थानांतरण होने पर वह अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहने लगे थे। अपराधियों ने चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां 
अमेठी में शाम करीब 7 बजे बाइक पर सवार अपराधी सुनील कुमार के घर पहुंचे। वहां पहुंचते ही उन्होंने सुनील और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को पास के सिंहपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। इस घटना में सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती, 5 वर्षीय बेटी सृष्टि और डेढ़ वर्षीय बेटी लाडो की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले महीने 18 अगस्त को सुनील की पत्नी पूनम ने रायबरेली कोतवाली नगर में चंदन वर्मा नाम के एक युवक के खिलाफ छेड़खानी और एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना की सूचना मिलते, पुलिस चंदन की तलाश में जुट गई है। उसके गांव और रिश्तेदारों के घर पर छापे मारे जा रहे हैं।


 

Tags - 4 people shot dead Amethi Massacre National News National News Update