logo

प बंगाल में चुनावी हिंसा, TMC की कार्यकर्ता की हत्या, बम फेंककर हमला का आरोप 

TMC3.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पश्चिम बंगाल में चुनावी गहमा-गहमी के बीच एक टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या हो गयी है। आरोप है कि कल देर रात, जब वे अपने घर के लिए लौट रहे थे, तो हमलावरों ने उन पर बम फेंककर हमला किया। इससे वे बुरी तरह घायल हो गये। मिली खबर के मुताबिक आज तड़के टीएमसी कार्यकर्ता ने दम तोड़ दिया। घटना प बंगाल के बोलपुर के केतुग्राम में हुई है। पुलिस ने जानकारी दी है कि बीती रात उन पर देसी बम फेंक कर हमला किया गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

बीजेपी कार्यकर्तां ने लगाये ये आरोप 

इधर, प बंगाल के बीरभूम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मतदान केंद्र के बाहर उनके स्टॉल पर टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया औऱ तोड़फोड़ की। दूसरी ओर इलाके के टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें यह भी नहीं पता कि बीजेपी कैंप कार्यालय कहां है। हम अपना काम कर रहे हैं। दावा किया सबूत के लिए उन्हें सीसीटीवी की जांच करनी चाहिए। सच्चाई का पता चल जायेगा कि हमला किसने किया। 

क्या कहा कांग्रेस उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी ने

प बंगाल के बरहामपुर से कांग्रेस उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “अभी तक 2-4 छिटपुट घटनाएं हुई हैं। हमने भी शिकायत की है, लेकिन हम यह नहीं कह सकते कि ये कारनामा किसने किया है। हत्या की घटना बहुत बड़ी घटना घटी है।“ हार-जीत के सवाल पर चौधरी ने कहा कि हम जीतेंगे इसमें हमें कोई शंका नहीं है। कहा मेरा मुकाबला बीजेपी और टीएमसी से है, किसी व्यक्ति से नहीं। टीएमसी ने यहां से यूसुफ पठान को खड़ा किया है। बता दें कि प बंगाल में आज चौथे चरण के मतदान में 12 बजे तक 32.88 फीसद मतदान दर्ज किया गया है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - TMC MURDERBJPLOKSABHA ELECTION