logo

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन वापस लेकर थामा बीजेपी का दामन, क्या दोहराएगा सूरत

indore1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया। इसके बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर लिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इसकी जानकारी दी है। बता दें कि इससे पहले गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से 22 अप्रैल को BJP कैंडिडेट मुकेश दलाल निर्विरोध चुने गए। दरअसल यहां से कांग्रेस कैंडिडेट नीलेश कुंभाणी का पर्चा रद्द हो गया था। उनके पर्चे में गवाहों के नाम और हस्ताक्षर में गड़बड़ी थी।


कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर की जानकारी
मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय कांति बम के बीजेपी में शामिल होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि दौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का भाजपा में स्वागत है। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कांति बम के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। 


क्या बोले अक्षय कांति?
नामांकन वापस लिए जाने को लेकर अक्षय कांति बम का कहना है कि नामांकन जमा करने के बाद से ही कांग्रेस की ओर से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं कर रहा था। हालांकि राजनीतिक गलियारों में यह भी प्रयास लगाए जा रहे हैं कि फॉर्म भरने के बाद से ही कांग्रेस अक्षय क्रांति पर विरोधी पार्टी दबाव बना रही थी।


13 मई को होगा मतदान
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के इंदौर लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होना है। वोटिंग से 14 दिन पहले कांग्रेस उम्मीदवार ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। बता दें कि अक्षय कांति बम ने 25 अप्रैल को इंदौर से पर्चा भरा था। 29 तक नाम वापसी का समय था। अक्षय बम के नाम वापसी के बाद कांग्रेस कार्यालय में सन्‍नाटा पसरा है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Indore loksabha seatBJP