logo

बंगाल में BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

ुदतग25.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पश्चिम बंगाल के नदिया में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि वह हाल ही में भाजपा में शामिल हुआ था। परिवार वालों का कहना है कि भाजपा की सदस्यता लेने की वजह से ही उसकी हत्या की गई है। भाजपा कार्यकर्ता की पहचान हफीजुल शेख के रूप में हुई है। 


घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शनिवार (1 जून) की शाम को नदिया में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हफीजुल शेख को उस वक्त गोली मारी, जब वह चाय दुकान पर था। हफीजुल के सिर में गोली मारी गई है। हत्या के मुख्य आरोपी की पहचान लिया गया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि हफीजुल शेख का आपराधिक इतिहास रहा है। वहीं, जिस शख्स ने हफीजुल की हत्या की है, उसका भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और कहा है कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं पर हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) और सीपीआई (एम) को जिम्मेदार ठहराया है। पीड़ित के भाई ने मीडिया से घटना के बारे में बात करते हुए कहा, ‘शेख उस वक्त कैरम खेल रहा था। चांदपुर गांव का एक प्रभावशाली राजनेता, जो कि तृणमूल कांग्रेस से था, और उसके साथी यहां आए और मेरे भाई को दो बार गोली मार दी.’ शेख के भाई ने कहा कि टीएमसी के गुंडे कासिम, सोहोज, नसीम, ​​सोबुज, अली, बंडू और अन्य लोग उसकी हत्या में शामिल थे। 
 

Tags - Bengal news Bengal news BJP workers in Bengal Bengal latest news