logo

SC-ST आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में कल भारत बंद, इन संगठनों ने की अपील 

bharat3.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 
SC-ST आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में 21 अगस्त को देशभर में बंद का ऐलान किया गया है। यह बंद सुबह 6 बजे से लेकर 8 बजे तक रहेगा। इसकी जानकारी भीम सेना एंव समस्त बहुजन दलित सामाज की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए मंगलवार को दी गयी है। इस भारत बंद में देश के तमाम सरकारी और प्राइवेट संस्थान बंद रहेंगे। आम जनता को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की गयी है। 

संगठन ने कहा है कि बंद में मेडिकल सेवाओं, पुलिस और फायर सेवाओं को छूट मिलेगी। वहीं, मॉल, दुकान, कार्यालय, बैंक, एटीएम, मंडी, मार्केट, बाजार, फैक्ट्री, कंपनी, वर्कशॉप, पर्यटक स्थल आदि को बंद रखने के लिए कहा गया है। साथ ही सभी सरकारी और प्राइवेट बस, रेल, मेट्रो ट्रेन आदि नहीं चलेंगी। निजी वाहन, कमर्शियल वाहन, टैक्सी, ऑटो आदि सभी बंद रहेंगे। सभी स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी, पेट्रोल पंप, सीएनजी पंप, एलपीजी गोदाम पंप आदि बंद रहेंगे। वकील भी काम नहीं करेंगे। 

भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर ने लोगों से प्रेस विज्ञप्ति में व्यवस्था भंग ना करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर मांगपत्र लेने सड़क पर चलकर खुद लेने आएंगे। उन्होंने पुलिस प्रशासन को कानून व्यवस्था बनाए रखने और भीमसेना का सहयोग करने की अपील की है।


 

Tags - नेशनल न्यूज लेटेस्ट न्यूज हिंदी न्यूज भारत बंद SC-ST आरक्षण भीम सेना National News Latest News Hindi News Bharat Bandh SC-ST Reservation Bhim Sena