logo

ये चीखता रहा, वो रौंदता रहा; परिवार के सामने युवक को 8 बार ट्रैक्टर से कुचला

a692.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

राजस्थान में जमीन विवाद में एक युवक की खौपनाख तरीके से हत्या कर दी गई। जमीन विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर 8 बार ट्रैक्टर चढ़ाकर उसे मार डाला। मामला राजस्थान के भरतपुर जिला स्थित बयाना का है। घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर चालक युवक को रौंद रहा है और परिवार वाले चीख रहे हैं। दुखद बाद यह है कि इस दौरान गांव के बाकी लोग वीडियो बनाते रहे। कोई मदद के लिए नहीं आया।

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस
मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ जयप्रकाश परमार ने बताया कि भरतपुर जिला स्थित अड्डा गांव के अतर सिंह गुर्जर और बहादुर गुर्जर के बीच काफी समय से जमीन विवाद है। बुधवार को इसी विवाद में दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले। मारपीट के बीच अतर सिंह गुर्जर का बेटा निरपत गुर्जर जमीन पर गिर गया। तभी बहादुर पक्ष के लगों ने उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। कुचलने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

हत्या की वारदात के बाद अड्डा गांव में तनाव
हत्या की इस खौफनाक वारदात के बाद अड्डा गांव में तनाव है। कुछ लोगों का दावा है कि मारपीट के दौरान फायरिंग भी हुई थी। घटना के समय ट्रैक्टर चला रहे शख्स की तलाश जारी है। बताया जाता है कि 21 अक्टूबर को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। घटना में बहादुर सिंह और जनक सिंह नाम के शख्स घायल हुए थे। मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। 

तीन दिन पहले भी दोनों पक्षों में हुआ था विवाद
भरतपुर के एएसपी ने बताया कि हमें अड्डा गांव में गुर्जर समुदाय के 2 गुटों में झड़प सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि मारपीट के दौरान एक शख्स चलते हुए ट्रैक्टर के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक की पहचान की जा रही है। मारपीट की घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसपी ने बताया कि 3 दिन पहले भी उनके बीच मारपीट हुई थी।