logo

घर से खेलने निकली थी डेढ़ साल की बच्ची, एक दिन बाद गटर में मिली लाश; क्या है मामला

BABY_GIRL.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुंबई के शिवाजी नगर इलाके से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां शनिवार सुबह गटर से एक 18 महीने की बच्ची का शव मिला है। बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शिवाजी नगर के लेन नंबर 6 निवासी 18 महीने की बच्ची शुक्रवार शाम को खेलते वक्त अपने घर के बाहर से गायब हो गई थी।

परिजनों ने दर्ज कराई थी लापता होने की शिकायत
न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने उसके लापता होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें परिजनों ने बताया था कि बच्ची बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गई। इसके बाद उन्होंने उसे हर जगह ढूंढा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।राहगीर ने देखा बच्ची का शव
बता दें, एक राहगीर ने शनिवार सुबह गटर में बच्ची का शव देखा। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। बहरहाल, प्रारंभिक जांच में पुलिस को बच्ची के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। लेकिन, पुलिस ने कहा है कि मौत का सही कारण पता करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

हालांकि, इस घटना के बाद से इलाके में भय और चिंता का माहौल है। उक्त घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि बच्ची के गायब होने के बाद परिजनों ने तुरंत उसकी खोजबीन शुरू कर दी थी। लेकिन, जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला, तो उन्होंने पुलिस की मदद ली। बता दें, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही बच्ची के माता-पिता की हालत बेहद खराब है। इस घटना से वे गहरे सदमे में हैं।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और हर संभव एंगल से जांच कर रही है। फिलहाल, पुलिस इलाके के CCTV फुटेज खंगाल रही है, ताकि यह जानकारी मिले की आखिर कैसे बच्ची गटर में गिरी। इस मामले को लेकर पुलिस ने इलाके के लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। ताकि किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि का पता लगाया जा सके। दरअसल,घटना से घबराए स्थानीय निवासियों की ओर से इलाके में सुरक्षा और सतर्कता बढ़ाने की मांग की जा रही है। 

Tags - 18 month old Baby girl Died National News National News UpdateMaharashtra News Mumbai News