logo

पत्नी खाना बनाकर पति का कर रही थी इंतजार, बेटे ने आकर दी ये बुरी खबर...

00013.jpeg

बोकारो 

बोकारो में बीसीसीएल कर्मी सुकर महतो की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी है। कहा जाता है कि पत्नी उस समय रोज की तरह खाना बनाकर पति की राह देख रही थी। काफी देर तक सुकर महतो नहीं आया तो उसने बेटे को पति के बारे में पता करने के लिए बाहर भेजा। कुछ ही देर बाद बेटे ने आकर मां को बताया कि सुकर महतो की मौत ट्रेन से कटकर हो गयी है। घटना मंगलवार सुबह साढ़े पांच घटी है। इसके बाद से परिवार और परिजनों में मातम का माहौल बरपा है। तलगड़िया टुपकाडीह रेल लाइन पर घटी इस घटना से लोग सदमे में हैं।

ऐसे घटी पूरी घटना 

खबरों में कहा गया है कि बांधडीह स्टेशन के पास सुकर महतो ट्रेन की चपेट में आर जान गंवा बैठा। बता दें कि सुकर महतो बीसीसीएल की भागाबांध परियोजना, धनबाद में फीटर के रूप में नौकरी करता था। आर्थिक समस्या के कारण वो खेती-किसानी भी करता था। मृतक सुकर महतो घटना वाले दिन बूढी विनोर, बोकारो से मवेशियों को चराने के लिए अहले सुबह ही निकल गये थे। ये उनका प्रतिदिन का रूटीन था। सोमवार को भी वे मवेशियों को लेकर जंगल की ओर निकल गये। उनको लौटकर भागाबांध धनबाद ड्यूटी पर जाना था। लेकिन अपने नीयत समय पर भी वापस घर नहीं लौटे। इससे पत्नी को घबराहट महसूस हुई। पत्नी ने अपने 12 साल के बेटे को पिता की खोज खबर लेने के लिए भेजा। 

तीन बेटियां और एक बेटा है परिवार में 

मृतक का बेटा रवींद्रनाथ महतो पिता को ढूंढते हुए महज आधा किलोमीटर ही गया होगा कि उसे रेलवे लाइन पर लोगों की भीड़ दिखी। नजदीक जाने पर उसने पिता का शव देखा। लोगों ने बताया कि कुछ देर पहले मालगाड़ी की चपेट में इसकी मौत हुई है। बेटे ने उसकी पहचान अपने पिता सुकर महतो के रूप में की। सूचना मिलने पर बोकारो रेलवे पुलिस के एएसआई पवन कुमार झा घटना स्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पवन कुमार झा ने बताया कि मामले की सभी ओऱ से जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या या हत्या का नहीं लग रहा है। सुकर महतो के परिवार में पत्नी के अलावे तीन बेटियां और और बेटा है।