logo

Ranchi : आधी रात शहर के मंदिरों में क्यों की गई बैरिकेडिंग, जानिए

mandir1.jpg

रांचीः
10 जून को मेन रोड में हुई हिंसा के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। शांति व्यवस्था फिर से भंग ना हो इसके लिए पूरी कोशिश की जा रही है। राजधानी रांची की शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस की तरफ से बुधवार की रात शहर के ज्यादातर मंदिर और सड़कों पर बैरिकेडिंग की गई है। सभी थानेदारों को आदेश दिया गया है वह अपने अपने इलाके में बैरिकेडिंग करें। साथ ही के सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाए।  रात में आने जाने वाले लोगों का सत्यापन भी करें। रांची हिंसा के बाद आगे शहर में किसी प्रकार की कोई अनहोनी ना हो इसके लिए पुलिस ने यह सारी व्यवस्था की है।


पहले  की तरह हो शांति व्यवस्था कायम हो
पुलिस का कहना है कि रात के वक्त कई इलाकों में बैरिकेडिंग की गई है स्थिति सामान्य हो रही है। पुलिस प्रयास कर रही है कि पहले की तरह इलाके में शांति व्यवस्था कायम हो शहरों के सभी थानों की पुलिस ने पूरी रात लगाई। सभी थानेदारों की मॉनिटरिंग डीएसपी के द्वारा की जा रही थी मंदिरों के पास बैरिकेडिंग होता देख लोगों की लगा कि शहर में फिर कुछ हुआ है लेकिन पुलिस ने बताया कि शहर में शांति बनी हुई है पुलिस के द्वारा सिर्फ एहतियात बरता जा रहा है ताकि असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जा सके।

 

उपद्रवियों पर कार्रवाई हो रही
रांची पुलिस मेन रोड बवाल करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि घटना के दिन और उससे पहले किस इलाके में सबसे ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल किया गया था। और योजना बनी थी। किसके द्वारा शहर को अशांत करने की कोशिश की गई।