logo

अजब-ग़ज़ब : लोगों ने शव मिलने की सूचना दी, आनन-फानन में पुलिस पहुंची तो देखा...

tirpal.jpg

रांचीः
रांची के बरियातू थानाक्षेत्र में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया कि एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस भी आनन-फानन में पहुंची तो देखा कि व्यक्ति जिंदा है। जिसके बाद पुलिस ने चैन की सांस ली। दरअसल बरियातू पुलिस सूचना मिली थी कि जेएमएम ऑफिस के पास तिरपाल में एक शव पड़ा हुआ है, और वहां से दुर्गंध भी आ रही है।चूंकि तिरपाल पूरी तरह से ढका हुआ था, ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि किसी जानवर का भी हो शव  हो सकता है। एक सफाईकर्मी ने तिरपाल हटाना शुरू किया, तो उसमें से एक जिंदा आदमी निकला।


शराब पीकर पड़ा था
दरअसल उस तिरपाल में एक शराबी शराब पीकर लेटा था। नींद में होने के काऱण वह तिरपाल के अंदर से ही हवा में लटक रहा था। इसी वजह से लोगों को लगा कि कोई शव वहां पड़ा हुआ है। वही शख्स ने अत्यधिक शराब पी रखी थी इसलिए वहां से दुर्गंध भी आ रही थी।


होश आने पर गया घर 
बरियातू थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक तिरपाल में शव होने की सूचना दी थी। पुलिस की टीम को तुरंत मामले की जांच के लिए भेजा गया था। जांच के दौरान तिरपाल से जिंदा व्यक्ति को बरामद किया गया है। होश में आने के बाद वह व्यक्ति अपने घर चला गया।