logo

बच्चों की लड़ाई में दो पक्ष आपस में भिड़े, एक ने डंडे से किया हमला; 7 घायल

rajmahal_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
साहिबगंज के प्राणपुर गांव में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में 7 लोग के घायल होने की सूचना है। वहीं रजक अहमद नामक युवक इस मारपीट में गंभीर रुप से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर बताया गया कि बच्चे आम के बागान में खेल रहे थे। खेलने के क्रम में किसी बात को लेकर बच्चे आपस में गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। मामले को शांत कराने पहुंच बड़े आपस में भिड़ गए। जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर समझा-बुझाकर दोनों को अलग किया। 


बच्चों को मारने से मना किया तो शुरू हुए लड़ाई
घायल रजक अहमद ने बताया कि बच्चे घर के सामने आम बागान में खेल रहे थे। खेलने के क्रम में बच्चे आपस में गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। इस्माइल शेख दौड़ कर आया और मेरे बच्चे को मारने लगा। जब उसे मना करने लगे तो वह मुझे भी मारने लगा। इतने में दोनों में हाथापाई होने लगी। ग्रामीणों ने आकर समझा-बुझाकर दोनों को अलग कर दिया। घर आने के क्रम में इस्माइल शेख के भाई ने लाठी लेकर मेरे सिर पर वार कर दिया। सिर से खून निकलने लगा, जिसे देख ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल राजमहल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। मामले को लेकर थाने में लिखित आवेदन दिया गया है। राधानगर थाने की पुलिस छानबीन कर रही है।


ये लोग हुए घायल
जानकारी के अनुसार घायलों में रजक अहमद (56 वर्ष), मकसूद अहमद (50 वर्ष), रूहुल अहमद (35 वर्ष), अजु अहमद (40 वर्ष) दूसरे पक्ष के बोराक टोला निवासी रेजाऊल सेख (35 वर्ष), हेनजुम शेख (24 वर्ष), इस्माइल शेख (17 वर्ष) घायल है।