logo

झरिया : बहन को स्कूल छोड़कर घर लौट रहे नाबालिग को ट्रक ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

dead_body22.jpg

द फॉलोअप डेस्क

झरिया में 15 साल के बच्चे को ट्रक ने रौंदा दिया। बहन को स्कूल छोड़कर लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है। नाबालिग का नाम अर्णव कुमार बताया जा रहा है।अर्णव 10वी में पढ़ता था। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कई वाहनों में की तोड़फोड़ की है। शव को  सड़क पर रखकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोगों ने उनसे साथ मारपीट की है। इसके साथ बात करने पहुंची प्रेस को भी लोगों ने खदेड़ दिया। आलम यह है कि अगर कोई फोटो लेने की भी कोशिश कर रहा है कि लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। 

200 ट्रक एवं हाईवा में लोगों ने की तोड़फोड़

दुर्घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क किनारे करीब दो दर्जन गैरेज में खड़े 200 ट्रक एवं हाईवा में तोड़फोड़ की। सुबह-सुबह हुई इस घटना से आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे. लोगों का कहना था कि वर्षों से हम इस रास्ते से कोयला ढोने वाले वाहनों को नहीं चलाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन लोगों की मांग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। जिला प्रशासन एवं बीसीसीएल प्रबंधन दोनों के कान पर जूं नहीं रेंग रही।

यार्ड में खड़े वाहनों के शीशे भी तोड़ दिये

लोगों ने कहा कि कई घटनाओं में लोगों की मौत होने के बाद भी प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों का आक्रोश इतना बढ़ गया कि आसपास के यार्ड में घुसकर वहां खड़े वाहनों के शीशे तोड़ दिये। घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची झरिया थाना की पुलिस गश्ती टीम को भी लोगों ने खदेड़ दिया।