logo

फार्म भरने के लिए 750 रुपये लेकर घर से निकला था बेटा, तालाब में तैरती मिली इंजीनियरिंग के छात्र की लाश 

newschaibasa.jpg

द फॉलोअप डेस्क, चाईबासा 
देवघर के नंदन पहाड़ के पीछे एक तलाब से इंजीनियरिंग छात्र का शव मिला है। शनिवार की सुबह शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना को दी। पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो देखा कि एक युवक की लाश तलाब में तैर रही है। शव को पुलिस ने तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। 

10 की रात से अप्रैल से था लापता 
मृतक की पहचान 24 वर्षीय आर्यन मरांडी के रूप में हुई है। आर्यन के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा इंजीयरिंग का छात्र था। वह चाईबासा इंजीयरिंग कॉलेज में फाइनल ईयर में पढ रहा था। पिता ने पुलिस को बताया कि आर्यन 10 अप्रैल से लापता था। वह 10 अप्रैल की शाम के 7:30 बजे फॉर्म भरने की बात कहकर घर से बाहर निकला। आर्यन की मां ने उसे फॉर्म भरने के लिए 750 रूपये दिए थे। जब देर रात आर्यन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आर्यन को कॉल किया, लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। 

पिता ने हत्या की जताई आशंका 
आर्यन सुबह यानी 11 अप्रैल को भी घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आर्यन को तलाशती रही लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। फिर 13 अप्रैल की सुबह आर्यन मृत अवस्था में तालाब में पाया गया। उसका शव नंदन पहाड़ के पीछे फिल्टरेशन तालाब में मिला। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि उनके बेटे की किसी ने गला दबाकर हत्या कर तालाब में फेंक दिया पिता के दिया। पिता की लिखित शिकायत के मुताबिक नगर थाना मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।


हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - chaibasa newschaibasa latest newschaibasa policehindi news