logo

झारखंड में बदमाशों का आतंक, सुबह 3 बजे खाना न मिलने पर फाड़ा एक का सिर;मचाई तोड़फोड़

ccrime1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के बोकारो में बुधवार 16 अक्टूबर को करीब 3 बजे सुबह लगभग 7-8 लोग एक होटल पहुंचे। वहां उन्होंने खाना मांगा, लेकिन होटल संचालक ने बताया कि इस समय सभी स्टाफ सो रहे हैं, तो खाना नहीं मिल पाएगा। बस इसी बात पर नाराज होकर बदमाशों ने संचालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही उन लोगों ने एक स्टाफ का सिर भी फाड़ डाला। आरोपी इतने में ही नहीं रुके, उन्होंने होटल में भी तोड़फोड़ की और गल्ले से पैसे निकाल लिए। यह पूरा मामला लेपो गांव स्थित राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या पेटरवार-रामगढ़ पथ पर लक्ष्मी लाइन होटल में हुई।

नशे में धुत थे सभी आरोपी
उक्त मामले को लेकर होटल संचालक मिथलेश महतो ने पेटरवार पुलिस को लिखित आवेदन दिया और कार्रवाई की मांग की। मिथलेश ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि वह होटल चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर को सुबह 3 बजे जब वे होटल में बैठे थे, तभी काली रंग की एक सफारी गाड़ी (जेएच10सीपी 0775) होटल में रुकी। उस गाड़ी में करीब 7-8 लोग सवार थे, जो पूरी तरह नशे में धुत थे।आरोपियों ने की मारपीट और तोड़फोड़;फाड़ा सिर
होटल संचालक ने बताया कि बदमाश होटल में आते ही बोले कि हमें खाना चाहिए। जिस पर मिथलेश ने स्टाफ के सोने की बात कहकर उन्हें मना कर दिया। ऐसे में वो लोग गुस्सा हो गये और उनके साथ गाली गलौज व मारपीट की। इससे उनके कंधे और आंख में चोट लग गई। जबकि उनके स्टाफ चुरामन मोहली का सिर फट गया।

बदमाशों को पुलिस ले गई थाना
मिथलेश ने आगे बताया कि जब वो जमीन पर गिर गये, तब एक बदमाश सुनील कुमार ने दुकान के गल्ले से करीब 27,530 रुपए निकाल लिए। इसके साथ ही अपराधियों ने दुकान का शोकेस और अलमारी में रखा सारा सामान भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी बीच उन्होंने पीसीआर को फोन कर बुलाया। इसके बाद पेट्रोलिंग पार्टी सभी आरोपियों को लेकर थाने ले गई। 
 

Tags - Terror of miscreants vandalism Jharkhand News News Jharkhand