logo

गढ़वा पुलिस की गिरफ्त में अवैध शराब कारोबारी, देशी और विदेशी शराब भी जब्त

अवैध_शराब.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गढ़वा पुलिस को गुरूवार 17 अक्टूबर को अवैध शराब कारोबार के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इस जानकारी के मुताबिक रमना थाना क्षेत्र अंतर्गत मानदोहर गांव में अशोक राम अपने घर में अवैध रूप से देसी महुआ शराब एवं अंग्रेजी शराब का कारोबार कर रहा है। इस संबंध में वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस ने अशोक राम के घर पहुंच कर सशस्त्र बल की मदद से छापेमारी की। इस दौरान छापेमारी में पुलिस ने काफी मात्रा में अवैध देशी और विदेशी शराब जब्त किया। इसके बाद पुलिस ने अवैध शराब कारोबारी अशोक राम को गिरफ्तार कर लिया।काफी मात्रा में जब्त हुआ अवैध शराब
इस दौरान पुलिस ने अशोक के घर से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। इसमें करीब 20 लीटर अवैध देसी महुआ शराब, गॉडफादर कैन बियर की 500ml की 5 पीस बोतल और 650 ml की 8 पीस बोतल जब्त की। इसके साथ ही पुलिस को अशोक राम के घर से BAD मंकी की 500 ml की 5 पीस, Royal stag की 375ml की 2 पीस, 8 PM की 180 ml की 8 पीस,Royal challenge की 180ml की 10 पीस और Sterling Reserve(B7) की 375 ml की 02 पीस बोतल भी मिली। 

ये रहे छापेमारी दल के सदस्य
इस दौरान छापेमारी में रमना थाना प्रभारी अनिमेष शांतिकारी के साथ आलोक कुमार, कमलेश कुमार,श्रीकांत पासवान और पवन राम मौजूद रहे।                    

Tags - Illegal liquor trader Garhwa police liquor seized Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News