logo

राज्य सरकार ने शासन को पंगु बना कर रख दिया है :  सुदेश महतो 

सूदेश_28.jpg

रांची/ रामगढ़
राज्य सरकार चुनाव के समय 400 वादों की पोटली लेकर आई थी। उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। इन्होंने शासन को पंगु बना कर रख दिया है। आज कोई भी पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर रहा है कोई काम करना भी चाहे तो उसे काम करने नहीं दिया जा रहा है। ये बातें बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने रामगढ़ विधानसभा से एनडीए समर्थित आजसू पार्टी की उम्मीदवार सुनीता चौधरी के नामांकन के बाद बाजार टांड़ स्थित सिदो कान्हु मैदान में आयोजित नामांकन आशीर्वाद सभा में कही। 

जेएमएम, कांग्रेस और राजद के शब्दकोश में विकास नामक कोई शब्द ही नहीं है। पांच सालों में सबसे अधिक युवाओं को छला गया है। खाली पड़े पदों पर बहाली करने में नाकाम सरकार को शासन में रहने का कोई अधिकार नहीं है। हमारी तैयारी नाकाम सरकार को उखाड़ फेंकने और राज्य की आवश्यकता को समझने व उसे पूरा करने वाली एनडीए सरकार को लाने की है। रामगढ़ विधायक ने अपने 18 महीने के अल्पकालीन कार्यकाल में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। इन्होंने जो काम किया है वो किसी के बस की बात नहीं है। एनडीए के नेतृत्व में रामगढ़ ने अनुमंडल से जिला बनने तक का सफर तय किया। रामगढ़ ने एनडीए को बड़े अंतर से जिताने का मन बन लिया है। पढ़ाई, दवाई, न्याय और कमाई हमारी प्राथमिकता है। 

मौके पर पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष सह गिरिडीह के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि जनता वर्तमान सरकार के क्रियाकलापों से आक्रोशित है। राज्य में इस बार एनडीए की सरकार बनना निश्चित है। रामगढ़ की जनता से हमारा सीधा जुड़ाव है। एनडीए के सभी कार्यकर्ता रामगढ़ में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए पंचायत से लेकर बूथ स्तर पर दी गई सभी जिम्मेदारियों को निभाएं। नामांकन आशीर्वाद सभा में उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए सुनीता चौधरी ने कहा कि रामगढ़ की जनता ने सेवा का मौका दिया। रामगढ़ की जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता रही है। हर घर बिजली और हर खेत पानी पहुँचाने का काम हमने किया है। जनता अपने प्यार, स्नेह और आशीर्वाद के साथ सेवा का मौका अवश्य देगी। 

पाकुड़ और डुमरी विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी कल दाखिल करेंगे नामांकन

कल दिनांक 29 अक्टूबर को एनडीए समर्थित आजसू पार्टी के उम्मीदवार पाकुड़ और डुमरी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पाकुड़ से अज़हर इस्लाम और डुमरी से यशोदा देवी एनडीए की उम्मीदवार हैं। दोनों प्रत्याशियों के नामांकन में पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो मुख्य रूप से शामिल होंगे।


 

Tags - Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News News Jharkhand live Breaking