logo

गिरिडीह में सनकी बेटे ने पिता की ली जान, मामूली विवाद में 10 से अधिक बार गर्दन पर चाकू से किया वार

gridhih_murder.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गिरिडीह में बेटे ने पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। घरेलू विवाद में बेटे ने पिता के गर्दन पर चाकू से दर्जनों बार हमला किया,जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक का नाम बीरबल मियां उर्फ हासिम है। वहीं बीच-बचाव करने गई पत्नी और बेटी से भी उसने मारपीट की है। जब आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची तो उसने उन्हें भी नहीं छोड़ा। आरोपी ने पुलिस को खदेड़ना शुरू कर दिया। वह हथियार के साथ पुलिस के पीछे दौड़ने लगा। इससे पुलिस भी डर गई। फिर काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार करने में सफल रही।

 
बड़ी मशक्कत से हुई गिरफ्तारी
थाना प्रभारी महेश चंद्र ने बताया कि घटना की सूचना पाकर जब वहां पहुंचे तो आरोपी हथियार के साथ पीछे दौड़ने लगा। यह देख पुलिस सहम गई, और अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागना शुरू कर दिया। हालांकि एक जवान ने अपने सरकारी राइफल से आरोपी बेटे आलमगीर को डराने का प्रयास किया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, वह बेखौफ पुलिस को दौड़ाता रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि भारी मशक्कत के बाद आरोपी की गिरफ्तारी हो सकी। हत्या किस कारण की गई है अबतक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि जिस हथियार से हत्या की गई वह बरामद कर लिया गया है। 


सेहरी का वक्त विवाद के बाद दिया घटना को अंजाम
मामला गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र के मालदा की है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बीरबल और आलमगीर में आपस में नहीं बनती थी। बुधवार सुबह जब सेहरी का वक्त हुआ तो बाथरूम और लाइट को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद में आलमगीर ने सनक में अपने पिता की गर्दन धारदार चाकू से रेत डाली। इस दौरान बचाव करने पहुंचीं आलमगीर की पत्नी सैरुन खातून और बेटी हना आलम को भी उसने घायल कर दिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86