logo

सड़क दुर्घटना में 2 बाइक सवार युवकों की मौत, परिजनों का आरोप पुलिस पेट्रोलिंग वाहन ने मारी टक्कर 

patroling.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र में बाइक से कोयला तस्करी कर रहे 2 युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शुक्रवार की देर रात हुए इस हादसे के बाद शनिवार की सुबह इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बन गया। मृतक के परिजनों ने यह आरोप लगाया कि पुलिस पेट्रोलिंग वाहन से दोनों युवकों को टक्कर मारा गया है। हालांकि, इस मामले में रामगढ़ एसपी ने जांच टीम बैठा दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्रवाई होगी।

जानकारी के अनुसार गोला-रजरप्पा रोड में शुक्रवार की देर रात 2 बाइक से अवैध कोयला लेकर 2 तस्कर जा रहे थे। बंदा गांव के पास उन दोनों की बाइक क्षतिग्रस्त मिली और वे गंभीर रूप से घायल थे। उन दोनों की पहचान हेसापोड़ा पंचायत के भूभई गांव निवासी अजीत हेंब्रम और सागर हेंब्रम के रूप में हुई। अजीत और सागर दोनों चचेरे भाई थे। एक कोयला तस्कर अजीत हेंब्रम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि सागर हेंब्रम ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वे दोनों गांव की तरफ से ही अवैध कोयला लेकर निकले थे। रास्ते में किस वाहन ने उन्हें टक्कर मारी, इसका पता नहीं चला।

घटनास्थल पर फोर व्हीलर गाड़ी के टूटे-फूटे पार्ट्स पाए गए हैं। हालांकि, कुछ ग्रामीणों ने इस घटना में पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी के शामिल होने बात कही है। इस मामले में अजीत हेंब्रम के पिता बिरगु मांझी ने गोला थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में पुलिस पेट्रोलिंग वाहन से अजीत और सागर को टक्कर मारे जाने की बात लिखी गई है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही पूरे घटनाक्रम की जांच की जिम्मेदारी एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद को सौंप दी गई है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। दुर्घटना स्थल पर गोला अंचल अधिकारी भी पहुंचे थे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा देने की बात कही है।

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड हिंदी न्यूज रामगढ़ न्यूज सड़क दुर्घटना मौत Jharkhand News Jharkhand Hindi News Ramgarh News Road Accident Death