logo

आंख लगते ही माता-पिता के बीच सोई 9 माह की बच्ची हो गई गायब

वोवब.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
टाटानगर स्टेशन के पार्किग स्थल के पास से एक बच्ची को चुरा लिया गया। घटना गुरुवार रात की है। बताया ज रहा है कि उस रात बच्ची अपने माता-पिता के साथ पार्किंग के फुटपाथ स्थल पर ही सो रही थी। बच्ची की उम्र 9 माह है। बच्ची अपनी मां-पिता के बीच में सोई हुई थी। मां ने बताया कि बच्ची को चुराने वाले कार से आए थे। कार से एक व्यक्ति आया और बच्ची को उठाकर दौड़ता हुआ कार तक गया। तब तक मां की नींद खुल गई तो उसने अपने पति को जगाया। लेकिन मां का कहना है कि जब तक हम कुछ कर पाते कार वाला व्यक्ति फरार हो गया। महिला ने बताया कि कार पहले से स्टार्ट थी। उसके बाद कार खासमहल की तरफ तेजी से चली गई। मामले में शिकायत बागबेड़ा पुलिस से की गई है। 

गुरुवार रात की है घटना 

जानकारी के अनुसार, बच्ची की मां के पास कोई स्थाई आवास नहीं है. वह स्टेशन के आस–पास भीख मांगकर गुजारा करती है और स्टेशन के पास ही सोती है. गुरुवार रात वह अपनी नौ माह की बच्ची को लेकर सोई हुई थी. जब उसकी नींद खुली तो बच्ची गायब थी। बता दें कि बच्ची की मां और पिता कबाड़ चुनकर उसे बेचने का काम करते हैं। दोनों का घर बागबेड़ा के गुदड़ी मार्केट में है। मां बेबी सिं ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब 11.55 की है। दोनों पति-पत्नी पाथवे में बच्ची के साथ सोए थे। अचानक चादर हटी तो उसकी नींद खुल गई। उसने देखा कि एक व्यक्ति बच्ची को लेकर भाग रहा है। उसने अपने पति को उठाया, लेकिन तब तक वह खासमहल की तरफ भाग गया। उसने तुरंत अपने परिवार को गुदड़ी मार्केट में खबर दी। वहां से परिजनों के आने के बाद वे लोग पुलिस के पास जा ही रहे थे कि उसी वक्त पेट्रोलिग पार्टी आ गई। पेट्रोलिंग पार्टी उसे और पति को लेकर खासमहल तक गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। 


पुलिस जांच में जुटी 
बागबेड़ा पुलिस स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बेबी ने बताया कि उसकी दो बेटियां हैं। एक बेटी चार साल की है। वे लोग न तो उस कार वाले को जानते हैं और न ही पहले कभी देखा है। वे गरीबी के बावजूद अपनी बच्ची की परवरिश कर रहे थे।