logo

संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त 4 अपराधी धराए, हथियार बरामद

a752.jpeg

रांची:

राजधानी रांची स्थित नामकुम थानाक्षेत्र के सदाबहार चौक से पुलिस ने 4 ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनकी गतिविधियां संदिग्ध थी। पुलिस ने इनके पास से रिवॉल्वर और कारतूस भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों के नाम दिलीप रजक, अमरकांत घोष, शाहबाद अंसारी और मो. इब्राहिम है। यह कार्रवाई रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई। ग्रामीण एसपी के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी की गई।



एसएसपी को मिली थी गुप्त सूचना
दरअसल, 25 अक्टूबर को रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि नामकुम थानाक्षेत्र अंतर्गत सदाबहार चौक पर हिंद मोटर्स गैरेज में कुछ युवक बैठे हैं जिनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही है। बताने वाले ने यह भी बताया कि उनके पास हथियार और कारतूस हैं। सूचना के आधार पर ग्रामीण एसपी ने टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने जब सदाबहार चौक स्थित हिंद मोटर्स गैरेज में दबिश दी तो वहां बैठे लोग भागने लगे। पुलिस ने उन्हें खदेड़कर पकड़ लिया। 

अपराधियों के पास से हथियार बरामद
गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देशी रिवॉल्वर, .315 बोर का 4 जिंदा कारतूस औऱ 7.65 बोर का 6 दिंजा कारतूस बरामद किया है। छापेमारी टीम में एसआई सुनील तिवारी सहित नामकुम थाना के एएसआई बोअस टुडू, बबलू कुमार, अविनाश राज, राजेश कुमार राय, जवाहर लाल मुंडा और उदय कुमार सिंह शामिल थे।