logo

4 मई को पलामू में प्रधानमंत्री मोदी की सभा, 2 लाख लोगों के जुटने का दावा; सुरक्षा में तैनात रहेंगे 3 हजार जवान

pm_in_khunti1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिवसीय झारखंड दौरे पर आ रहे हैं। पीएम 4 मई को पलामू में सभा करेंगे। पलामू के चियांकि हवाई अड्डे पर पीएम जनता को संबोधित करेंगे। पीएम को सुनने के लिए करीब 2 लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। वहीं प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। करीब 3000 से अधिक जवानों की तैनाती की गई थी। SPG और NSG की टीम भी पलामू पहुंच गई है। 


यह है तय कार्यक्रम
तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 11 बजे पलामू के चियांकी एयरपोर्ट ग्राउंड में जनसभा के बाद 11.45 बजे चियांकी से पलामू हेलीपैड तक रोड शो करेंगे। दोपहर 12.30 बजे गुमला के सिसई जाएंगे। सिसई में जनसभा करेंगे। इसके बाद लोहरदगा हेलीपैड तक रोड शो करेंगे। दोपहर 1.45 बजे लोहरदगा से रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद सवा दो बजे से बिहार के दरभंगा रवाना होंगे। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पलामू लोक सभा सीट से प्रत्याशी विष्णुदयाल राम, चतरा लोक सभा सीट से प्रत्याशी कालीचरण सिंह, पलामू के सभी बीजेपी विधायक समेत पार्टी के शीर्ष नेता मौजूद रहेंगे। 


रांची में रोड शो करेंगे
गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री चाईबासा में जनसभा करने वाले हैं। जनता को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी रांची पहुंचेंगे। वो करीब छह बजे रांची पहुंचेंगे। इसके बाद रांची में पीएम एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक विशाल रोड शो करेंगे। राजभवन में पीएम रात्रि विश्राम करेंगे। राजभवन पहुंचने के दौरान पीएम मोदी रोड शो करेंगे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। करीब 2000 जवानों को उनकी सुरक्षा में तैनात किया गया है। जिन मार्गों से वो गुजरेंगे, वहां ऊंची इमारतों पर स्नाइपर भी तैनात किए गए हैं। बम निरोधक दस्ता और अग्निशमन दस्ता को भी लगाया गया है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - PM narendre ModiPM Jharkhand visitJharkhand news