logo

रांची : सांसद संजय सेठ ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, 22 मार्च की शाम पिस्का मोड़ के पास मारी गयी थी गोली 

FHGUG.jpg

रांचीः
रांची के  सांसद संजय सेठ ने अजित कुमार रावत से मुलाकात की और उनका ढाढस बंधाया। बता दें कि 3 मार्च को पिस्का मोड़ देवी मंडप के पास जिस लड़के की हत्या कर दी गई थी अजीत कुमार रावत उसी लड़के के पिता है। सांसद  ने आश्वासन दिया की उन्हें हर संभव मदद किया जाएगा । गौरतलब है कर अजीत कुमार रावत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर करवाहक के पद पर है । इस मौके पर संसद के साथ रातू रोड के समाज सेवी और बीजेपी नेता नीरज भी मौजूद थे ।


22 मार्च को हुई थी हत्या 
बता दें कि राजधानी रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र स्थित पिस्का मोड़ के पास देवी मंडप रोड में 22 मार्च की शाम 7.15 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था । जिसके बाद रोहित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन 2-3 दिन के बाद रोहित की मौत हो गयी थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम गौरव कुमार, सौरव सिंह और विवेक कुमार है। 


पैसे के लिए हुआ था विवाद 
पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पांच हज़ार नहीं लौटाने की वजह से रोहित कुमार पर गोली चलायी गयी थी। यह पैसा सौरभ सिंह का था और सौरभ सिंह अपने पैसे मांगता था लेकिन रोहित लौटाने को तैयार नहीं था। पैसे नहीं लौटाने की वजह से विवाद बढ़ गया और रोहित को गोली मारी गई थी।