logo

रांची : धार्मिक नारेबाजी करने का आरोप लगाकर भीड़ ने की युवकों की पिटाई, बाइक को किया आग के हवाले 

aag1.jpg

रांची:
कर्बला चौक पर देर रात भीड़ ने तीन युवकों को जमकर पीटा और जब वह किसी तरह भाग निकलें तो उनके बाइक को आग के हवाले कर दिया गया। दरअसल आरोप है कि युवक धार्मिक नारेबाजी करते जा रहे थे इसलिए इस घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि काफी देर तक हंगामा होता रहा इसके बावजूद घटनास्थल पर पुलिस  नहीं पहुंची। 

 

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक रात करीब 11.30 बजे एक स्कूटी और बाइक पर पांच युवक चर्च रोड से कर्बला चौक की तरफ जा रहे थे। तभी धार्मिक नारेबाजी का आरोप लगा कर भीड़ ने पांचो को रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। दो लड़के किसी तरह भाग निकले लेकिन तीन उसी भीड़ की चंगुल में रह गये। पहले तो भीड़ ने तीनों की जमकर पिटाई की लड़के किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे, लेकिन उनकी बाइक वही छूट गई। जिसे उपद्रवियों ने जला दिया। 


पुलिस नहीं पहुंची 
इनदिनों राजधानी का माहौल काफी खराब होता जा रहा है, रात में थानेदारों को गश्त करने की भी हिदायत एसपी के द्वारा दी गई थी लेकिन कर्बला चौक जैसे संवेदनशील जगह पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। लोअर बाजार थानेदार संजय कुमार पर सवाल उठ रहे हैं। काफी देर हंगामा होने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिसकी वजह से भीड़ ने बाइक को जला दिया। अगर लड़के समय पर नहीं भागते तो किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है।