logo

जामताड़ा : विधायक ने IRB कैंप झिलुआ में बड़ी सड़क का किया शिलान्यास

IRFAN24.jpg

द फॉलोअप डेस्क

 

जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने 25 अप्रैल मंगलवार को IRB-1 कैंप झिलुआ में बड़ी सड़क का शिलान्यास किया। इस मौके पर IRB-1 कैंप के पदाधिकारी सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे। इस दौरान आईआरबी के पदाधिकारियों ने विधायक को अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया। उन्होंने बताया कि उनके पास पर्याप्त मात्रा में रहने के लिए जगह नहीं है। कहा कि हम सभी टेंट बनाकर रहते हैं। उन्होंने विधायक से कहा कि जवानों के रहने के लिए बिल्डिंग बना दिया जाता तो रहने के लिए बेहतर सुविधा हो जाएगी।

 जल्द कराउंगा भवन का निर्माण- विधायक

मौके पर विधायक ने आईआरबी कैंप के पदाधिकारियों की समस्या सुनी। जिसके बाद उन्होंने पदाधिकारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि मैं बहुत जल्द सरकार के समक्ष आपकी समस्याओं को रखूंगा और इस दिशा में जल्द से जल्द पहल करते हुए भवन का निर्माण कराउंगा। इस दौरान विधायक ने कहा कि हमारी सुरक्षा के लिए दिन रात जवान मेहनत करते है और खुद के बनाए टेंट में रहते हैं। ऐसे में हमारा भी कर्तव्य बनता है कि पहले इन लोगों की सुरक्षा करें।

साइबर क्राइम पर भी अपनी रखें सख्त नजर

आगे विधायक ने कहा कि आईआरबी कैंप के पदाधिकारियों से कहा कि आप लोग झिलुआ में रहते हैं तो आप लोग साइबर क्राइम पर भी अपनी नजर सख्त रखें। साइबर क्राइम के कारण हमारे क्षेत्र की बदनामी होती है। मैं दिन-रात जामताड़ा को साइबर क्राइम से मुक्त कराने की दिशा में पहल कर रहा हूं। जिसमें आप लोगों की भी सहयोग की जरूरत है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT