logo

बड़कागांव में उग्रवादियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे जेसीबी और ट्रैक्टर को फूंका

ूजम.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग बड़कागांव गोबरदहा बलोद के पास उग्रवादियों ने तांडव मचाया। यहां पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। बीती रात भी नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य लगे जेसीबी और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद सड़क निर्माण कार्य आज बंद कर दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली अंधाधुंध फायरिंग करते भाग निकले। नक्सलियों ने मौके पर न केवल चेतावनी भरा पर्चा छोड़ा है बल्कि इलाके में पोस्टिंग कर सड़क निर्माण में लगी एजेंसी और ठेकेदार को भी बुरे परिणाम की चेतावनी दी है। 


ठेकेदार और मुंशी को धमकी 
पर्चे में टीपीएससी तृतीय प्रस्तुति सम्मेलन कमेटी उत्तरी छोटनागपुर गिरिडीह जोन ने कहा है की सड़क निर्माण में लगे ठेकेदार और मुंशी ने चेतावनी के बावजूद संगठन की अनदेखी की है। अगर संगठन की बात नहीं मानी गई तो संगठन फौजी कारवाई के लिए बाध्य होगा। ठेकेदार और मुंशी की खोपड़ी खोल दी जाएगी। 


पर्चा पुलिस ने जब्त किया 

बहरहाल, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। मौके से बरामद पर्चे को पुलिस ने जब्त कर लिया है। सड़क निर्माण में लगे ठेकेदार और मुंशी से पूछताछ कर नक्सलियों को पहचान की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस खाली हाथ है। घटना के बाद ठेकेदार और कर्मियो में भय व्याप्त है।