logo

रांची के पिठोरिया में उग्रवादियों ने मचाया उत्पात, मजदूरों से की मारपीट; कई वाहनों को जलाया

pithoria.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजधानी के पिठोरिया में उग्रवादियों ने उत्पात मचाया है। पिठोरिया थाना क्षेत्र स्थित एक पत्थर खदान प्लांट पर उग्रवादियों ने हमला कर किया। 6 की संख्या में आए उग्रवादियों ने गाड़ियों में आग लगा दी और मजदूरों के साथ मारपीट भी की। उग्रवादियों ने आते ही सभी मजदूरों और कर्मचारियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए और फिर गाड़ियों में आग लगाना शुरू कर दिया। प्लांट में मौजूद डीजी, कांटाघर, लोडर और हाइवा को उग्रवादियों ने आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। 


उग्रवादियों ने मजदूरों को दी धमकी
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आगजनी की घटना टीपीसी ने अंजाम दिया है। पूरा मामला लेवी से जुड़ा बताया जा रहा है। उग्रवादी करीब आधे घंटे तक क्रशर प्लांट में उत्पात मचाते रहे। इस दौरान उग्रवादियों द्वारा मजदूरों की पिटाई भी की गयी। साथ ही उग्रवादियों ने मजदूरों को धमकी देते हुए यह भी कहा है कि जब तक संगठन से बातचीत नहीं होगी, तब तक इस इलाके में कोई काम नहीं कर पायेगा।


ऑपरेशन जारी
वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पिठोरिया पुलिस ने वरीय अधिकारियों के निर्देश पर रांची के ग्रामीण इलाकों में उग्रवादी संगठनों के खिलाफ रातभर अभियान चलाया। इस हमले में क्रशर प्लांट मालिक वारिस अंसारी को करोड़ों का नुकसान हुआ है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\