logo

Ranchi : जमीन कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, सभी आरोपियों ने स्वीकार किया जुर्म

ratu_road1.jpg

रांचीः
जमीन कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है। घटना में शामिल राहुल कुजूर, डब्ल्यू कुजूर, छोटू कुजूर, सुशीला कुजूर पुलिस के हत्थे चढ़ गये हैं। आरोपी दिल्ली में रह रहे थे लेकिन, रांची पुलिस ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल सबको ढुंढ निकाला मुख्य अभियुक्त को भी दिल्ली से ही गिरफ्तार किया गया है। सभी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिय है। 


बेटी के रिश्ते थे नाराज 
मृतक कमल भूषण के परिजनों का दावा था कि इस हत्या में उनके दमाद राहुल कुजूर का हाथ है। कमल भूषण के बेटे ने बताया था कि राहुल कुजूर ने उसकी बहन से शादी कर ली थी। जिससे पिता खुश नहीं थे। उसने बेटी और दामाद से रिश्ता तोड़ दिया था। बेटी को जायदाद से भी निकाल दिया था। इस बात से राहुल और उसका परिवार आक्रोशित था। जांच में जुटी पुलिस ने सभी नामजद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, सभी ने अपने जुर्म कबूल कर लिया है


30 मई को घटना घटी थी
बता दें कि घटना सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के देवी मंडप रोड की है, जहां बीते 30 मई को बिल्डर कमल भूषण की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था और ताबड़तोड़ छापेमारी कर अपराधियों को दिल्ली से पकड़ा। पुलिस ने लाल रंग की फोर्ड कार, दो पिस्टल, दो जिंदा कारतूस चार खोखा पांच मोबाइल बरामद किया है।